पहाड़-जंगल सब नाप देगी ये ऑफ-रोडिंग 5-Door वाली Gurkha, खरीदने से पहले जान लें खास बातें..

Force Gurkha 5-Door : भारतीय कार बाजार में जल्द ही 5-Door एसयूवी की एंट्री होने वाली है. ये एसयूवी फोर्स गुरखा की 5-Door है, जिसको लेकर खबर काफी तेज हो गई है और कंपनी ने भी इस मॉडल से हाल ही में पर्दा उठाया है. तो अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं या फिर इसके आने का इंतजार कर रहे हैं तो आइए आज हम आपको इस एसयूवी से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं. जिसके बारे में आपको जरूर जानकारी होनी चाहिए.

कैसा होगा इंजन ?

सबसे पहले Force Gurkha 5-Door के इंजन की बात करें तो, इसे कंपनी 2.6 लीटर डीजल इंजन से लैस कर मार्केट में पेश कर सकती है, जो 90पीएस का पावर और 250एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि, इसमें बेहतर पावर के लिए ट्यूनिंग भी मिल सकता है और 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया जाएगा.

फीचर्स भी होगा तगड़ा

वहीं इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो, इसमें कंपनी 7 इंच टच स्क्रीन सिस्टम और मैनुअल एसी वेंट्स के अलावा पावर विंडो और बेहतर सुरक्षा के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर के साथ-साथ रिवर्स कैमरा दे सकती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कितनी होगी कीमत और कब होगी लॉन्च?

Force Gurkha 5-Door को कंपनी मार्केट में 16 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है. वहीं इसकी लांचिंग को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि, कंपनी इसे इसी साल 2024 के मई तक मार्केट में पेश कर सकती है, क्योंकि इसे टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है. जिसका मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद Mahindra Thar 5-Door से हो सकता है.