Kia K4 Sedan Car : जानें इस न्‍यू जरनेशन कार की डिजाइन, खूबियां और लॉन्च के बारे में सबकुछ!

Kia K4 Sedan Car: देश की प्रमुख वाहन निर्माता Kia ने अपनी Sedan Car K4 की नई जेनरेशन की झलक दिखा दी है। कंपनी ने अभी तक इस गाड़ी को आधिकारिक तौर पर पेश नहीं किया है, लेकिन इसके डिजाइन और कुछ खूबियों को पब्लिक कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि नई जेनरेशन K4 Sedan Car कैसी दिखेगी और इसमें क्या खास होगा।

Kia K4 Sedan Car की डिजाइन

नई जेनरेशन K4 Sedan Car को भविष्य की कारों की तरह डिजाइन किया गया है। Kia EV5 और EV9 जैसी कारों की तरह इसमें भी एल शेप वर्टिकल एलईडी हेडलाइट और टेललाइट दी गई हैं। इसके अलावा डायमंड कट अलॉय व्हील्स, सी पिलर पर रियर डोर हैंडल, और ड्यूल टोन इंटीरियर भी इस गाड़ी को एक एडवांस और स्पोर्टी लुक देते हैं।

Kia K4 Sedan Car के फीचर्स

नई K4 Sedan Car में कई एडवांस फीचर्स जैसे फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट रो के लिए सेंटर आर्मरेस्ट, मेमोरी सीट्स, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Kia K4 Sedan Car लॉन्च डेट

Kia ने अभी तक K4 Sedan Car की नई जेनरेशन को भारत में लॉन्च करने की कोई घोषणा नहीं की है। हालांकि, यह उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में भारत ला सकती है।

Kia K4 Sedan Car की कीमत

भारत में K4 Sedan Car की नई जेनरेशन की कीमत 15 लाख रुपये से 20 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kia K4 Sedan Car का कॉम्‍पटीशन

भारत में K4 Sedan Car का मुकाबला Hyundai Elantra, Honda Civic, Skoda Slavia, और Volkswagen Virtus जैसी कारों से होगा। Kia K4 Sedan Car की नई जेनरेशन एक एडवांस, स्पोर्टी और फीचर-लोडेड कार है। यह उम्मीद की जा रही है कि यह भारतीय बाजार में भी अच्छा परफोरमेंस देगी।