10 लाख रुपए से भी कम कीमत में घर लाएं ये Sunroof वाली कार, माइलेज भी जबरदस्त…

Top 3 Sunroof Car’s Under 10 Lakh : आज के समय में जब लोग अपने लिए एक नई कार खरीदने जाते हैं तो इसकी माइलेज, फीचर्स और डिजाइन पर फोकस करते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक नई सनरूफ वाली कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपको कोई ऑप्शन नहीं समझ में आ रहा है तो आज हम आपके लिए तीन ऐसी कार ऑप्शन लेकर आए हैं. जिसे आप 10 लाख रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं और सनरूफ के साथ घर ला सकते हैं। आइए इन कारों के बारे में जानते हैं.

Mahindra XUV300 W6

    महिंद्रा एंड महिंद्रा की ये सब-कॉम्पैक्ट SUV Mahindra XUV300 W6 है। जो मार्केट में आधुनिक और सुरक्षा सुविधाओं के साथ लैस कर लॉन्च की गई है, जिसमें समरूफ भी जोड़ा गया है। हालांकि, यह कार देखने में काफी हैवी जरूर है लेकिन उतनी ही आरामदायक फीचर्स के साथ भी आती है।

    जिसे आप 10 लाख रुपये एक्स शोरूम की कीमत के साथ खरीद सकते हैं। वहीं इसमें 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है जो 109bhp की पावर और 200Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। रही बात माइलेज की तो इसे प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 17 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

    एमजी एस्टर (MG Astor)

    MG Astor भी एक कॉम्पैक्ट SUV है, जो कई खास फीचर्स के साथ लैस है और इसमें 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन जोड़ा है, जो 110 PS की पॉवर जेनरेट और एआई असिस्टेंट के साथ 14 ऑटोनोमस लेवल 2 भी दिया गया है.

    वहीं इसमें एडवांस ड्राइवर-असिस्टेंट सिस्टम और प्रीमियम इंटीरियर के साथ पैनोरमिक सनरूफ भी मिल जाता है। जिसकी कीमत 9.98 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है। वहीं माइलेज के मामले में इसे 12/14 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से चला सकते हैं।

    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now

    Tata Nexon MX (S)

    Tata Motors कंपनी की Tata Nexon MX (S) कार स्मार्ट एस पेट्रोल वैरिएंट में सिंगल पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ लैस की गई है जो एक सब-कॉम्पैक्ट SUV है। इसे स्टाइलिश लुक और बहुत आरामदायक सीट के साथ पेश किया गया है। जिसकी शुरुआती कीमत 9.30 लाख रुपये एक्स शोरूम तक है। इसे प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 17.33 किलोमीटर तक चला सकते हैं।