सिर्फ ₹2,207 की मंथली EMI पर खरीदें 100Km रेंज वाली ये दमदार Electric Scooter…

Techo Electra Emerge Electric Scooter : भारतीय बाइक बाजार में तेजी से इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटर की डिमांड बढ़ती जा रही है. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतर माइलेज वाली कम बजट में स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं.

लेकिन मार्केट में मौजूद तमाम कंपनियों की स्कूटर में कोई बेस्ट ऑप्शन नहीं समझ आ रहा है तो आज हम आपके लिए आपके बजट में फिट बैठने वाली और सिंगल चार्ज में 100km माइलेज देने वाली एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आएं हैं. जिसे आप देख सकते हैं इतना ही नहीं आप इसे महज ₹2,207 की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे और कहां चल रहा तगड़ा ऑफर?

1 साल की बैटरी वारंटी से है लैस

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वाट की बीएलडीसी मोटर को 60w 30Ah लिथियम आयन बैटरी पैक से लैस किया गया है. जिसे एक बार फुल चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लग जाता है और तब इसे आप 100 किलोमीटर तक चला सकते हैं.

ब्रेकिंग सिस्टम, सस्पेंशन और कलर ऑप्शन

इसमें फ्रंट पर टेलीस्कोपिक और रियर साइड पर ड्यूल मोनो सस्पेंशन मिल जाता है. जबकि ब्रेकिंग में इसमें आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक्स दिया हुआ है. वहीं इसके अलावा इसमें 3 कलर ऑप्शन रेड, येलो और ब्लैक मिल जाता है.

Techo Electra Emerge के फीचर लिस्ट

इस 2-सीटर सेल्फ स्टार्ट स्कूटर (Techo Electra Emerge) में फॉरवर्ड न्यूट्रल रिवर्स स्विच, सेंटर लॉकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट्स, मोबाइल चार्जिंग यूएसबी पोर्ट, एलसीडी डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर व कंसोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कीमत और EMI प्लान भी देखें

रही बात कीमत की तो इसे आप 73,079 रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ घर ला सकते हैं. जबकि आपके पास अगर बजट को लेकर कोई समस्या है तो इसे महज ₹2,207 की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं और ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए नजदीकी शोरूम जानकर संपर्क कर सकते हैं..