OLA से कई गुना बेहतर है ये Electric Scooter, जानें- कीमत और रेंज…

Shema Eagle Electric Scooter : अगर आप अपने लिए एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लान बना रहे हैं और मार्केट में मौजूद अलग-अलग कंपनियों की अलग-अलग कीमत के साथ अलग-अलग रेंज में आने वाली स्कूटरों का ऑप्शन आपको समझ में नहीं आ रहा है तो आज हम आपके लिए आपकी बजट में फिट बैठने वाली एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए जिसे आप एक बार के फुल चार्ज में 80 किलोमीटर तक चला सकते हैं. वहीं अभी के समय में अगर आप इसे खरीद देते हैं तो केवल 1976 की मंथली एमी पर भी खरीद सकते हैं, इस ऑफर के बारे में और डिटेल नीचे दी गई है. पढ़ें..

3 साल की वारंटी के साथ आती है बैटरी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक पावरफुल और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लिथियम आयन स्वैपेबल बैट्री पैक 3 साल की वारंटी से जोड़ा गया है. इसके अलावा 1.2kw की हब मोटर भी दिया गया है जो इस स्कूटर को और बेहतर बनाता है.

50kmph तक की है हाई स्पीड

कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के माइलेज को लेकर दावा किया है कि इसे एक बार के फुल चार्ज करने के बाद आप लगभग 80 किलोमीटर तक चला सकते हैं और इसकी हाई स्पीड भी 50 किलोमीटर प्रति घंटे की है. इतना ही नहीं इसमें लगी हुई दमदार बैटरी को चार्ज करने में 5 से 6 घंटे का समय लग जाता है.

कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम जैसे खास सेफ्टी फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स के लिहाज से डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर के साथ एलईडी टेल लाइट और बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स के लिए कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम जोड़ा है.

कीमत और EMII प्लान भी देखें

Shema Eagle E-Scooty को मार्केट में 64,999 रुपए एक्स शोरूम से 1.16 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत में लॉन्च किया गया है. लेकिन आप चाहें तो बाइक देखो की वेबसाइट पर चल रही ऑफर का लाभ उठाते हुए इसे महज 1976 रुपए की आसान सी किस्त में खरीद सकते हैं. वहीं अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर संपर्क कर सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now