शो-रूम जाइए मात्र ₹10,000 देखकर Hero Splendor उठा लीजिए, इतनी बनेगी मंथली EMI..

Hero Splendor Plus EMI : क्या आप एक बेहतर माइलेज वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं. अगर हां तो मार्केट में मौजूद अलग-अलग कंपनियों की बाइक बेहतर माइलेज के लिए जाने जाते हैं. जिनमें से हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) एक बेहतर विकल्प है. जिसकी कीमत मार्केट में 76 हजार रुपए से लेकर लगभग 88 हजार रुपए तक है. लेकिन अब इसे आप महज 2,554 रुपए की आसान सी किस्त में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे?

क्या है ₹2,554 का EMI प्लान?

हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को आप 10,000 रुपए की डाउन पेमेंट देकर 2,554 रुपए हर महीने की आसान सी किस्त में खरीद सकते हैं. हालांकि, इसके लिए आपको 10.5% ब्याज दर से 36 महीनों के बची हुई रकम को जमा करना होगा.

नजदीकी लीडरशिप पर जाकर संपर्क करें

वहीं अगर आपका सिबिल स्कोर अच्छा है तो लोन आसानी से आपको मिल जाएगा लेकिन इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप हीरो मोटोकॉर्प की नजदीकी शोरूम पर जाएं और अधिक जानकारी लेकर ही अपने बजट के अनुसार ईएमआई प्लान को चुने.

फुल टंकी में चलाएं 900Km

इसके अलावा अगर माइलेज की बात करें तो इस बाइक में 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जिसे एक बार फुल कराने के बाद आप आसानी से लगभग 900 किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं, क्योंकि यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 81 किलोमीटर का माइलेज कर करती है.