Hero Xoom 110 vs TVS Jupiter 110 : कीमत, माइलेज और फीचर्स में कौन बेहतर? यहां पढ़ें-

Hero Xoom 110 Vs TVS Jupiter 110 : अगर आप अपने लिए एक नई स्कूटर खरीदने की तैयारी कर रहे हैं और मार्केट में मौजूद अलग-अलग कंपनियों की स्कूटर को लेकर कन्फ्यूजन में है कि, कौन सी कंपनी का कौन सा स्कूटर खरीदा जाए जो आपके लिए कीमत के साथ-साथ बेहतर रेंज और शानदार फीचर से लैस हो? जो आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सके,

ऐसे में आज हम इस आर्टिकल में आपकी कंफ्यूजन को दूर करने वाले हैं और आपके ही लिए दो ऐसी स्कूटर Hero Xoom 110 और TVS Jupiter 110 लेकर आए हैं जो अपने शानदार रेंज और कम बजट को लेकर लोगों को काफी पसंद आ रही है. आइए इनके कीमत, माइलेज और फीचर्स के बारे में जानते हैं…

फीचर्स देखें

भारतीय बाइक बाजार में मौजूद 110cc स्कूटर सेगमेंट में TVS Jupiter 110 की फीचर्स लिस्ट में LED लाइटबार, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट एप्रन के अंदर फ्यूल फिलर कैप और माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है.

इसके अलावा Hero Xoom 110 में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के अलावा डिजिटल कंसोल,बूट लाइट, कॉर्नरिंग एलईडी लैंप, एच-शेप्ड एलईडी टेललाइट, इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल, i3s इंजन स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कीमत में कौन बेहतर?

वहीं अगर कीमत की बात करें तो TVS Jupiter 110 को 73,700 रुपये एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत से लेकर टॉप वरिएंट 87,250 रुपये एक्स शोरूम की कीमत में खरीद सकते हैं. जबकि Hero Xoom 110 को आप 75,508 रुपये एक्स शोरूम से टॉप मॉडल 85,172 रुपये एक्स शोरूम तक की कीमत में खरीद सकते हैं.

माइलेज भी देखें

रही बात माइलेज की तो, Hero Xoom 110 स्कूटर को आप एक लीटर पेट्रोल में लगभग 53.4km तक चला सकते हैं, जबकि TVS Jupiter 110 स्कूटर को प्रति लीटर पेट्रोल में 62 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.