आ रही 400km रेंज वाली ये 5 डोर Electric SUV, महिंद्रा थार से होगा मुकाबला, देखें पूरी डिटेल

Baojun Yep Electric SUV: एमजी मोटर्स (MG Motors) भारतीय मार्केट में अपनी 5-डोर एसयूवी और एक कॉन्पैक्ट एसयूवी के साथ धमाकेदार एंट्री करने के लिए योजना बना रही है. हालांकि, कंपनी की आने वाली कारें इंडोनेशिया मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है और कंपनी इन दोनों एसयूवी को E260 EV प्लेटफार्म पर बेस्ट कर मार्केट में लॉन्च करने वाली है तो आइए इन दोनों अपकमिंग एसयूवी के बारे में और विस्तार से जान लेते हैं.

कैसा होगा इनका डिजाइन ?

वहीं सबसे पहले इन अपकमिंग एसयूवी के डिजाइन की बात करें तो कंपनी इन्हें फ्लैट ग्लास एरिया और डुएल टोन बंपर के साथ-साथ खास स्टाइल वाले टेलगेट और एक सिंपल रियर प्रोफाइल देने वाली है.

कितना होगा पावर और रेंज ?

अगर हम इनके पावर ऑरेंज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि आने वाली अपकमिंग एसयूवी एक बार के फुल चार्ज में 401 km का रेंज दे सकती हैं और उनकी टॉप स्पीड 150 किलोमीटर प्रति घंटे की हो सकती है. वहीं इसके MPV के बारे में बात करें तो इसकी नई क्लाउड EV 50.6 किलो वॉट की लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ फ्रंट एक्सल माउंटेन इलेक्ट्रिक मोटर भी देखा जाएगा, जिसकी वजह से इसे सिंगल चार्ज में 505 किमी तक दौड़ाया जा सकता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कितनी होगी कीमत ?

रही बात कीमत की तो, एमजी मोटर की अपकमिंग 5 डोर एसयूवी को कंपनी लगभग 15 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है. हालांकि, कीमत को लेकर कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है.

Leave a Comment