कार खरीद रहे हो तो कर लो इंतजार, मार्केट में जल्द लॉन्च होंगी ये 5 नई शानदार SUV, देखें लिस्ट

Upcoming Compact SUV 2024 : भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में लगातार कॉन्पैक्ट एसयूवी की डिमांड बढ़ती जा रही है. बढ़ती डिमांड को देखते हुए Tata Motors और Mahindra And Mahindra जैसी कई कंपनियां आने वाले कुछ दिनों में कॉन्पैक्ट एसयूवी के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाली है. तो अगर आप नई कॉन्पैक्ट खरीदने का प्लान बना रहे हैं थोड़ा थम जाएं और इन्हें जरूर देखें.

Tata Punch Facelift And Nexon CNG

बता दें कि, टाटा मोटर्स (Tata Motors) की Tata Punch मार्केट में ici इंजन के एंट्री लेने वाली है. जिसकी टेस्टिंग भी शुरू हो चुकी है और इसकी पहली झलक हाल में देखने को मिली. वहीं कहां जा रहा है कि इसे इसी साल लॉन्च किया जाएगा और इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में भी कई सारे अपडेट देखने को मिलेंगे. इसके अलावा कंपनी Nexon को सीएनजी अवतार में भी पेश करने जा रही है.

Kia Clavis

इसके अलावा ग्लोबल मार्केट में इसी साल Kia Clavis धमाकेदार एंट्री करने वाली है यह भी एक कंपैक्ट एसयूवी है और इसे बेहद खास तरीके से डिजाइन किया जा रहा है. इसके अलावा इस हाइब्रिड और इलेक्ट्रिकल वर्जन में भी देखा जा सकता है.इसे हाल के दिनों में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra XUV300 Facelift

इसी साल भारतीय मार्केट में महिंद्रा ऐंड महिंद्रा अपने फेसलिफ्ट वर्जन के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाली है जो स्टाइलिंग और रेंज के लिए लोगों के बीच काफी लोग पूरी हो सकती है, क्योंकि इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और इंटीरियर भी शानदार होगा. जबकि इसमें डिजिटल क्लस्टर के अलावा 10.25 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेंगे.

वहीं अपकमिंग कॉन्पैक्ट एसयूवी के लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी तक कंपनियों ने अधिकारी तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की है, यहां तक की इनके फीचर्स और माइलेज को लेकर भी कंपनी की ओर से कुछ खास जानकारी साझा नहीं की गई है. इसीलिए को लेकर कुछ कहना काफी जल्दबाजी होगा.

Leave a Comment