Honda City से लेकर Honda Elevate तक,15 लाख से कम कीमत में आती हैं Honda की ये 5 दमदार कारें

Honda Car’s: अगर आप अपने लिए एक सस्ती कीमत वाली कार की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। आज हम आपके लिए 15 लाख रुपये से कम में आने वाली Honda Car की लिस्ट लेकर आए हैं। Honda ने इन सभी कारों का Latest वर्जन लॉन्च किया है। जिसमे Honda Elevate, Honda City, Honda Amaze, Honda City Hybrid eHEV और Honda WR-V इस खबर में हम इन सभी कारों के फीचर्स, स्पीड और कीमत के बारे में जानेंगे।

Top 5 Honda Car’s की सूची इस प्रकार है:

होंडा Elevate फीचर्स:

होंडा Elevate

भारत में Elevate की कीमत 11.57 लाख से 16.19 लाख तक की है. Elevate को 16.92 किमी/लीटर पेट्रोल माइलेज के रूप में चलाया किया गया है। Elevate में दो गियरबॉक्स विकल्प हैं: मैनुअल और स्वचालित।

होंडा Cityफीचर्स:

होंडा City

Honda City 5 सीटर वाहन है। भारत में इसकी कीमत 11.70 लाख से 16.18 लाख है। अगर, माइलेज की बात करें तो 18.4Kmpl बताई गई है। Honda City के लिए स्वचालित और मैन्युअल दोनों गियरबॉक्स उपलब्ध हैं। सिटी की बूट क्षमता 506-लीटर है।

होंडा Amaze फीचर्स:

होंडा Amaze

होंडा Amaze 1.2-लीटर गैसोलीन इंजन वाली 5 seater वाली सेडान है। भारत में अमेज की कीमत 7.15 लाख से रु. 9.91 लाख है. अगर, माइलेज की बात करें तो 18.6Kmpl मिलता है। Amaze के लिए दो गियरबॉक्स विकल्प हैं: मैनुअल और स्वचालित।

येह भी पढ़े | Hyundai Creta N Line: शानदार फीचर्स…स्पोर्टी लुक! लॉन्च हुआ Creta का नया अवतार, जानिए कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

होंडा City Hybrid eHEV फीचर्स:

होंडा City Hybrid eHEV

Honda City Hybrid 5 सीटों वाला 1.5 लीटर पेट्रोल से चलने वाला वाहन है। भारत में, Honda City Hybrid की कीमत 18.89 लाख से 20.39 लाख तक है. अगर, माइलेज की बात करें तो 27.13 Kmpl है। Honda City Hybrid केवल स्वचालित गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है।

होंडा WR-V फीचर्स:

होंडा WR-V

Honda WR-V अगस्त 2024 में एक एसयूवी के रूप में बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाली है। भारत में, WR-V की अनुमानित लागत रु 8.00 लाख है.

Leave a Comment