दमदार स्पीड और माइलेज में आती है Hero Marvikv 440 कि यह बाइक, जानिए धमाकेदार फीचर्स

Hero Marvikv 440 : देश की दिग्गज बाइक मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी Hero MotoCorp ने हीरो Xtreme 125R के साथ हीरो ने Hero Marvik 440 भी लॉन्च किया है। इसका सीधा मुकाबला KTM और Yamaha से होगा। आइए जानते हैं इसमें क्या-क्या सुविधाएं मिलती हैं। हिरो ने इसे सबसे शक्तिशाली मोटरसाइकिल बताया। इसका सीधा मुकाबला KTM और यामाहा के बीच होगा।

कैसा है Hero Marvikv 440 का Engine

Hero Marvikv 440 का Engine

आपको बता दे हार्ले-डेविडसन X440 जैसा ही इंजन Marvik में भी इस्तेमाल किया गया है। हालाँकि, कुछ बदलाव किये गये हैं। 440 सेमी³ के विस्थापन वाला यह एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन 27BHP और 36NM अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। ट्रांसमिशन के लिए, इंजन को स्लिपर क्लच और असिस्ट के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Hero Marvikv 440 की Design

यह बाइक हार्ले डेविडसन X440 प्लेटफॉर्म पर आधारित है, लेकिन दिखने में काफी अलग है। ये रोडस्टर स्टाइल मोटरसाइकिल में आधुनिक मोड़ के साथ रेट्रो थीम है।

सामने की तरफ दो एच-आकार की डे-टाइम रनिंग लाइटों के साथ गोल हेडलाइट्स हैं। इसमें ट्यूबलर हैंडलबार, एक एकीकृत सीट और स्पोर्ट टैंक कवर के साथ एक घुमावदार ईंधन टैंक है। तेज़ एग्जॉस्ट मोटरसाइकिल को बेहद दमदार लुक देता है।

येह भी पढ़े | Hyundai Creta N Line: शानदार फीचर्स…स्पोर्टी लुक! लॉन्च हुआ Creta का नया अवतार, जानिए कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Marvikv 440 के अन्य फीचर्स:

Marvikv 440 के अन्य फीचर्स

जहां तक ​​अन्य फीचर्स की बात है तो हमें कहना होगा कि इसमें एलईडी इंडिकेटर्स के साथ फुल LED लाइटिंग और Bluetooth कनेक्टिविटी के साथ LCD Display जैसे आधुनिक फीचर्स हैं।

Hero Marvikv 440 Features

हीरो मेवरिक बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल और एसएमएस नोटिफिकेशन, डिजिटल घड़ी, आगमन का अनुमानित समय (ETA), दूरी और फोन चार्ज इंडिकेटर के साथ आती है।

Leave a Comment