Mahindra XUV300 Facelift की दिखी पहली झलक, सामने आई ये जानकारियां, देखें

Upcoming Mahindra XUV300 Facelift: भारतीय मार्केट में अलग-अलग कंपनियों के कई सब 4 मीटर एसयूवी सेगमेंट मौजूद है. ऐसे में लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहने वाली कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा भी अपनी पॉपुलर मॉडल XUV300 Facelift पर तेजी से काम कर रही है. इतना ही नहीं इसे आने वाले कुछ हफ्ता के अंदर ही लॉन्च भी किया जाएगा. जिसकी टेस्टिंग शुरू की जा चुकी है तो आइए इसकी अपडेट पर नजर डालते हैं.

Mahindra XUV300 Facelift में क्या कुछ होगा खास?

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मॉडल को एक साथ तीन अलग-अलग वेरिएंट में देखा जा सकता है. जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा रहा है कि इसकी टेस्टिंग के दौरान इसे आगे से लेकर पीछे तक पूरी तरह से ढक दिया गया था. इसके अलावा इसके इंटीरियर को लेकर शॉर्ट जानकारी सामने आई है. जिसमें 10.25 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा फ्री स्टैंडिंग होगी और फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को मिलेगा. जबकि इसके एक्सटीरियर को लेकर कोई खास जानकारी शामिल नहीं आई है.

Mahindra XUV300 Facelift Engine

इसके अलावा मार्केट में पहले से मौजूद महिंद्रा की Mahindra XUV300 में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ दो टुन्स दिया जाता है, जो 110एचपी और एक 131 एचपी का पावर जेनरेट करता है. हालांकि, इस अपकमिंग Mahindra XUV300 Facelift मैं भी इसी तरह का इंजन देखने को मिल सकता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra XUV300 कब होगी लॉन्च?

रही बात इसके लॉन्चिंग को लेकर तो Mahindra XUV300 Facelift की लॉन्च करने की डेट को लेकर कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मार्केट में बिक्री के लिए 2025 तक उपलब्ध कराई जा सकती हैं.

Leave a Comment