110Km रेंज के साथ मार्केट में आ गई ये दमदार Electric Scooter, देखें- कीमत और खासियत…..

Fujiyama Classic Electric Scooter : भारतीय बाइक बाजार में पिछले दो सालों से इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी अच्छी जा रही है ऐसे में मार्केट में ₹100,000 से महंगा और सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध है वही अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर हर समय तगड़ा डिस्काउंट ऑफर भी मिलता रहता है.

वहीं इसी बीच इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड Fujiyama ने भी अपनी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर क्लासिक मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो स्पीड के मामले में 110 किलोमीटर सिंगल चार्ज में रंगे को लेकर दावा करती है तो लिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं.

Fujiyama Classic Electric Scooter की पावर और रेंज

वहीं Fujiyama Classic Electric Scooter की पावर के बारे में बात करें तो कंपनी इसमें 2.05kwh IOT एनबेल्ड लिथियम आयन फास्फेट बैटरी से लैस किया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार के फुल चार्ज में 110 किलोमीटर तक चला जा सकता है, क्योंकि इसमें 3000 वॉट पिक पावर मोटर का इस्तेमाल किया गया है और इसकी टॉप स्पीड भी 60 किलोमीटर प्रति घंटे की है, जबकि इसे एक बार फुल चार्ज करने में 4 घंटे का समय लग जाता है.

Fujiyama Classic Electric Scooter Features

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें लाइट वेट स्पोर्ट्स फ्रेम और रियर व्हील में पावरफुल हब मोटर दिया है. इसके अलावा एलइडी लाइट्स और इंटीग्रेटेड डीआरएल और डुएल टोन कलर्स के अलावा स्पोर्ट्स डेकलेस, 12 इंच के ट्यूबलेस टायर्स भी दिए हैं.

Fujiyama Classic Electric Scooter Price

रही बात कीमत की तो आप Fujiyama Classic Electric Scooter को केवल 80,000 रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ घर ले जा सकते हैं.

Leave a Comment