मात्र ₹20,000 की मंथली EMI पर खरीदें 421Km की रेंज वाली TATA की ये Electric Car, जानें-

Tata Punch EV EMI Plan : टाटा मोटर्स (Tata Motors) की टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) को भारत एनकैप क्रैश टेस्ट में 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग वाली कार है. जिसकी कीमत 10.99 लाख रुपये से शुरू होकर और टॉप मॉडल की प्राइस 15.49 लाख रुपये एक्स शोरूम मिल जाती है.

इस कार को आप 5 वेरिएंट्स स्मार्ट, एडवेंचर, स्मार्ट प्लस, एम्पावर्ड और एम्पावर्ड प्लस में देख सकते हैं. वहीं इस कार को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट प्रोबलम है तो कार देखो की वेबसाइट पर अभी के समय में इस कार को आप 25,256 रुपए की मंथली ईएमआई देकर खरीद सकते हैं. जिसके बारे में पूरी जानकारी आगे दी गई है….

बैटरी पैक और रेंज पर डालें नजर

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) में दो बैटरी पैकः 25kwh लैस किया है जो 82पीएस की पावर और 114एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और दूसरा 35kwh जो 122पीएस की पावर और 190एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. वहीं रेंज के मामले में 25केडब्ल्यूएच बैटरी पैक वाले मॉडल को 315 किलोमीटर और 35केडब्ल्यूएच बैटरी पैक वाले मॉडल की 421 किलोमीटर सिंगल चार्ज में चला सकते हैं.

फीचर और सेफ्टी फीचर्स भी तगड़े

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं फीचर्स के लिहाज से इसमें एयर प्यूरीफायर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाली 10.25-इंच फुल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, और सनरूफ दिया गया है, जबकि पैसेंजर की सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESc), और ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक जैसे खास सेफ्टी फीचर मिल जाते हैं.

देखें ऑफर

टाटा मोटर्स (Tata Motors) की टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) को अगर आप खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट प्रोबलम की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो अभी के समय में कार देखो की वेबसाइट पर आपको ये कार सिर्फ 25,256 रुपए की मंथली EMI पर मिल रही है. जिसे आप देखकर खरीद सकते हैं।