इस Electric Scooter में मिलेगा शानदार बूट स्पेस, कीमत भी कुछ खास नहीं…

Big Boot Space Electric Scooter : अगर आप कोई भी स्कूटर खरीदने जाते है तो उसमें सामान रखने की जगह भी जरूर देखते हैं। जैसे कि होंडा एक्टिवा में केवल आपको 18 लीटर का बूट स्पेस मिलता है, जो काफी कम है।

लेकिन बूट स्पेस के मामले में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ने एक नई मिसाल क़ायम की है। ये Activa से डबल बूट स्पेस के साथ आते है। आइये जानते है कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बारे में जिनमें आपको बड़ा बूट स्पेस मिलता है।

River Indie

River Indie एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें आपको 43 लीटर का बड़ा बूट स्पेस दिया गया है जो आज तक किसी स्कूटर में नहीं मिला है। कंपनी ने बतौर एसेसरी पैनियर और टॉप बॉक्स का विकल्प भी दिया है, जिससे मौजूदा जगह बढ़ाया जा सकता है।

TVS iQube

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS ने iQube को पहले केवल 2 वेरिएन्ट में ही लॉन्च किया था तब इसमें केवल 17 लीटर बूट स्पेस दिया गया था। लेकिन अब TVS iQube के सभी वेरिएन्ट में 32 लीटर का बूट स्पेस दिया जा रहा है। लेकिन केवल iQube के बेस वेरिएन्ट में आपको 30 लीटर बूट स्पेस मिलता है।

Zen 2 OLA S1

OLA का S1 भले ही 2nd जनरेशन प्लेटफार्म पर है, लेकिन इसके बूट स्पेस में ज्यादा जगह नहीं है। इसमें 34 लीटर बूट स्पेस है जबकि Zen 1 में 36 लीटर बूट स्पेस मिलता है। आपको बता दें OLA ने ही सबसे पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर में इतना ज्यादा बूट स्पेस देने की शुरुआत की थी।