शोरूम से मात्र ₹4,985 की मंथली EMI पर खरीदें Royal Enfield Hunter 350, जानें-Details..

Royal Enfield Hunter 350 : रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को कंपनी ने मार्केट में जावा पेराक, टीवीएस रोनिन 225, बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 और येज़्दी रोडस्टर से मुकाबला करने लिए पेश किया है. ये बाइक दो वेरिएंट रेट्रो हंटर और मेट्रो हंटर में मिल जाती है.

वहीं, अगर आप भी अपने लिए एक इस बाइक खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपके इतना अधिक बजट नहीं है तो इसे सिर्फ 4,985 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं. आइए इस फाइनेंस प्लान के बारे में और डिटेल से समझते हैं.

Royal Enfield Hunter 350 के कीमत

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) की कीमत 1.50 लाख रुपये से शुरू होकर 1.69 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है.

इंजन व ट्रांसमिशन देखें

इस बेहतर प्रदर्शन वाली मोटरसाइकिल में 349cc का सिंगल सिलेंडर 4-स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन जोड़ा गया है जो 20.2 पीएस की बेहतर पावर और 27 एनएम का आउटपुट जनरेट करने में सक्षम है. वहीं इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है. इन सब के अलावा 13 लीटर फ्यूल टैंक केपेसिटी भी दिया गया है, जबकि इसके माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह मोटरसाइकिल 36.5 km/l का माइलेज देती है.

मजबूत सस्पेंशन व ब्रेक्स

रॉयल एनफील्ड की इस बेहतर प्रदर्शन वाली मोटरसाइकिल में फ्रंट पर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर साइड पर ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन जोड़ा गया है. जबकि ब्रेकिंग के लिहाज इसमें फ्रंट पर 300mm के डिस्क ब्रेक्स और रियर साइड पर 270mm के डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फीचर भी तगड़ा

वहीं इस मोटरसाइकिल में इंजन किल स्टार्ट, एनालॉग और डिजिटल फ्यूल गॉज, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,डिजिटल ओडोमीटर, नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एनालॉग स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर व टैकोमीटरbजैसे फीचर्स दिए गए हैं.