TATA PUNCH की औकात दिखाने आ रही ये सस्ती Electric Car, फुल चार्ज पर 560Km चलेगी..

Skoda Elroq Electric Car : अगर आप भी आने वाले समय में एक Electric Car खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए यह खबर बड़े काम की हो सकती है। दिग्गज का निर्माता कंपनी Skoda आने वाले समय में अपनी एक नई Electric Car Elroq लेकर आने वाली है जो Tata की Punch EV को भी टक्कर देगी। आइये जानते है इस Skoda Elroq EV में ऐसा क्या खास है?

मिलेंगे 9 एयरबैग

Elroq EV में आकर्षक रैपअराउंड LED टेललैंप और एक बंपर दिया गया है। इसके साथ ही टॉप पर LED DRLX और मैट्रिक्स एलईडी हेडलाइट दिखाई देता है। इसका इंटीरियर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, हेड्स अप डिस्प्ले, बड़ा टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कार कनेक्टिविटी फीचर्स, एंबिएंट लाइटिंग, 9 एयरबैग्स, 470 लीटर का बड़ा बूट स्पेस, जबकि पीछे की सीटों को मोड़ने पर ये 1580 लीटर का हो जाता है।

बैटरी और शानदार रेंज

Skoda Elroq EV के बेस वेरिएन्ट में आपको 55 kWh की बैटरी मिलेगी, जिसके साथ 168 hp की मोटर लगी होगी। इसके अलावा Elroq 60 में आपको 63 kWh की बैटरी दी जाएगी जिसके साथ 201 hp की मोटर लगी होगी। इन दोनो की टॉप स्पीड 160 kmph होगी। जबकि, Elroq के टॉप वेरिएन्ट 85 और 85x में आपको 82 kWh की बैटरी दी जाएगी, जो सिंगल चार्ज में 560 किमी की रेंज देगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now