शोरूम जाकर मात्र ₹18,949 की EMI पर खरीदें Tata Electric Car, फुल चार्ज में 315Km दौड़ेगी

Tata Tiago EV EMI Plan : मार्केट में लगातार इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ती जा रही है. ऐसे में अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रिक कारों की मार्केट में एंट्री हो रही है ऐसे भी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी टाटा टियागो ईवी (Tata Tiago EV) कार को मारकर में पेश किया है. जो लोगों के लिए कम बजट और बेहतर माइलेज वाली कार के रूप में एक बढ़िया विकल्प है.

वैसे कंपनी ने इसे 7.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर 11.89 लाख रुपये एक्स-शोरूम के साथ लॉन्च किया है और इसे आप 4 वेरिएंट Xi, XT, XZ+ और XZ+ Lx में खरीद सकते हैं. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं हो पा रहा है तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कर देखो की वेबसाइट पर इस को लेकर फाइनेंस प्लान की सुविधा की जानकारी दी गई है. जहां से आप इसे केवल 18949 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. देखें पूरी डिटेल…..

जबरदस्त बैटरी पैक व रेंज

टाटा टियागो ईवी (Tata Tiago EV) में दो बैटरी पैक ऑप्शंस 19.2kw और 24kw मिलते हैं. इसमें लगी इलेक्ट्रिक मोटर में एक 61Ps/104Nm और 75Ps/114Nm का आउटपुट जनरेट करता है. वहीं रेंज की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक कार में लगी 19.2kw आवर बैटरी पैक को सिंगल चार्ज में 250km तक और 24kw आवर बैटरी पैक को एक बार के फुल चार्ज में 315km तक दौड़ा सकते हैं.

चार्जिंग सिस्टम बेहतर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं टियागो इलेक्ट्रिक कार (Tata Tiago EV) में 4 चार्जिंग ऑप्शंस 15A सॉकेट चार्जर, 3.3Kw AC चार्जर, 7.2Kw AC चार्जर और DCT फ़ास्ट चार्जर सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा यह कार 7.2kw AC चार्जर के माध्यम से 3.5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है, जबकि DC फ़ास्ट चार्जर से 10 से 80% चार्ज होने में 57 मिनट का समय लग जाता है.

फीचर भी तगड़ा

टाटा की इस इलेक्ट्रिक हैचबैक कार (Tata Tiago EV) में इसमें क्रूज कंट्रोल, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिजनरेटिव ब्रेकिंग, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, चार-स्पीकर हार्मन साउंड सिस्टम, ऑटो एसी, फोल्डेबल ओआरवीएम और रेन सेंसिंग वाइपर जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं.

सेफ्टी फीचर भी बेहतर

वहीं टियागो इलेक्ट्रिक कार (Tata Tiago EV) में पैसेंजर की सुरक्षा के लिहाज से इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, एबीएस, रियरव्यू कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) फीचर दिए गए हैं.

देखें खास ऑफर

टाटा टियागो ईवी (Tata Tiago EV) को खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन आपका बजट नहीं फिट बैठ रहा है तो इसे केवल 18,949 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीदने का मौका मिल रहा है. इस शानदार डील के बारे में अधिक जानकारी आपको कार देखो की वेबसाइट पर मिल जायेगी. जाकर विजिट करें..