गरीबों की पहली पसंद है ये Electric Car, फुल चार्ज करने पर चलती है 230Km, जानें- कीमत…

MG Comet Electric Car : अगर इलेक्ट्रिक कारों की बात की जाये तो MG Comet EV देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार है। अब अब इसकी कीमत बढ़ चुकी है। इसकी कीमत में अब 13,000 रुपये की बढ़ोतरी हो चुकी है और अभी भी इसकी एक्स शोरूम प्राइस 6.99 लाख रुपये ही है, जो कि सबसे अच्छी बात है।

आपको बता दें कि MG ने एक्सक्लूसिव और एक्साइट वेरिएंट की कीमतों में 11,000 रुपये से लेकर 13,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है। लेकिन Comet EV के एवरग्रीन लिमिटेड एडिशन की कीमत में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। आइये जानते है इसके सभी मॉडल और रेंज के बारे में…..

बैटरी और रेंज

MG Comet EV में आपको 17.3 kWh की बैटरी और लीथियम आयन की बैटरी दी गई है जो 42 PS की पावर और 110Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। एक बार फुल चार्ज करने 230 किमी रेंज देगी। इसे 3.3 kWh के चार्ज से 5 घंटे में 80% और 7 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है।

क्या है फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

MG Comet EV में 55 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स और 100 से ज्यादा वॉइस कमांड जैसे फीचर्स है। इसमें आपको कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, Dual-टोन इंटीरियर, वॉयस कमांड, Dual एयरबैग्स, ABS+EBD, रिवर्स पार्किंग कैमरा, वायरलेस एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो, की लैस एंट्री, AC+हीटर, चार्जिंग स्टेशन सर्च, टायर प्रेशर अलर्ट, Low बैटरी अलर्ट, Dual LCD डिस्प्ले, 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और सनरूफ जैसे फीचर्स दिए गए है।