मात्र ₹1,371 की मंथली EMI पर खरीदें 120Km की रेंज वाली ये Electric Bike…

Motovolt Urban Electric Bike : भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में तेजी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों (Electric Bike) की बढ़ोतरी देखी जा रही है. ऐसे में इसी बीच मार्केट में Motovolt Urban नाम की एक Electric Bike की एंट्री हुई है. जिसे सिंगल चार्ज में 120km तक चला सकते है. जो आपके बजट में बिल्कुल ठीक बैठेगी. आइए इसके कीमत और खासियत के बारे में पूरी डिटेल देखें…

Motovolt Urban E-bike बैटरी और रेंज

Motovolt Urban E-bike में बेहतर रेंज के लिए BLDC मोटर और 0.72kwh की Li-ion बैटरी से लैस किया है जो 35 से 40NM का पावर जनरेट करता है. जो बेहतर रेंज ऑफर करता है इसके अलावा इस Electric Bike को सिंगल चार्ज में 120km तक चला सकते है और इसकी टॉप स्पीड 25kmph की है. वहीं इसे फुल चार्ज करने में लगभग 4 घंटे का समय लग जाता है.

देखें डिजाइन

इसके अलावा Motovolt Urban E-bike के डिजाइन पर नजर डालें तो इसमें में कई खास फीचर्स मिलते हैं जो लोगों की जरूरत को देखते हुए जोड़े गए हैं. जैसे कि स्प्लिट सीट, मोबाइल एप फीचर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पैंडल और पुश बटन स्टार्ट जैसे खास फीचर्स मिलते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कीमत और EMI प्लान

Motovolt Urban E-Bike को कंपनी ने ₹44,499 रुपए एक्स शोरूम के साथ लॉन्च किया है. लेकिन अगर बजट इतना नहीं है तो इसे आप ₹1,371 रुपए की मंथली EMI पर खरीद लें. अगर आप इस बाइक के फाइनेंस प्लान को और डिटेल में समझाना चाहते हैं तो BikeDekho वेबसाइट पर जाएं.