187Km की रेंज वाली ये E-Bike पर मिल रहा ₹40,000 का Discount, शोरूम में लग गई भीड़..

Oben Rorr Electric Bike Discount : भारतीय इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Oben Electric ने अपनी Oben Rorr बाइक को पेश किया जाता है और इस समय इस बाइक पर शानदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आप भी इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा ले सकते है और कम कीमत में इस बाइक को घर ला सकते है।

मिल रहा इतना ज्यादा Discount

Oben Electric की तरफ से कंपनी की इकलौती Electric Bike Oben Rorr पर करीब 40,000 रुपये की छूट दी जा रही है। इसकी कीमत बाजार में 1.50 लाख रुपये है लेकिन अब आप इस आकर्षक छूट के बाद इसे आप 1.10 लाख रुपये में खरीद सकते है।

किसे मिलेगा ऑफर

कंपनी ने अब अपना मार्केट बढ़ाते हुए दिल्ली में नया शोरूम ओपन किया है। ऐसे में आप नए शोरूम पर ही बाइक पर मिल रहे इस डिस्काउंट का फायदा ले सकते है। ऐसे में सिर्फ दिल्ली और NCR के पहले 100 ग्राहकों को ही कंपनी की तरफ से ये ऑफर दिया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कैसी है बाइक

इस बाइक में 4.4 kWh की बैटरी और 8 kW की मोटर दी गई है। ये 80% चार्जिंग में 187 किमी की रेंज दे सकती है। मोटर पर 3 साल की वारंटी भी दी जा रही है। इसकी टॉप स्पीड 100 kmph है। बाइक में एप कनेक्टिड कई फीचर्स दिए जाते हैं, जिसमें बैटरी का एसओसी, रेंज आदि की जानकारी मिलती है।

कंपनी बैटरी पर तीन साल या 50 हजार किलोमीटर की वारंटी भी देती है। बाइक में ड्राइवर अलर्ट सिस्‍टम, जियो फेंसिंग थेफ्ट प्रोटेक्‍शन, 200 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस, 230 एमएम वाटर वेडिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।