अभी Tata Nexon पर मिलेगा 1 लाख का Discount, लिमिटेड टाइम के लिए हैं ऑफर!

Tata Nexon Discount : टाटा मोटर्स की ओर से हर समय अपनी कारों पर डिस्काउंट लिस्ट किया जाता है. ऐसे में अभी के समय में कंपनी अपनी पॉपुलर एसयूवी नेक्सॉन पर ₹100000 का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. यह ऑफर 15 जून से लेकर 30 जून तक चलता रहेगा क्योंकि यह कार लॉन्च होने के बाद सबसे अधिक बिकने वाले कारों में से एक हैं, अभी तक कंपनी के आंकड़े को देख तो इस कर के लॉन्चिंग डेट के बाद से सेल्स का आगरा लगभग 7 लाख यूनिट पर कर चुका है. आइए इस खास ऑफर पर नजर डालते हैं..

मिलते है दमदार फीचर्स

टाटा मोटर्स की इस एसयूवी में 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन दिया गया है जो 120 पीएस की पावर और 170 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. इसके अलावा यह 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ आता है, जो 115 पीएस की पावर और 260 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सफल है. वहीं दोनों इंजन को 6 स्पीड मैनुअल और अच्छा स्पीड ऑटोमेटिक मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लैस किया गया है जो कि पेट्रोल इंजन भी 7 स्पीड डुएल क्लच ऑटोमेटिक और 5 स्पीड मैनुअल के साथ मार्केट में उपलब्ध है.

इंटीरियर भी बेहद खास

वहीं इसके इंटीरियर की बात करें तो कंपनी ने केबिन को नए तरीके से डिजाइन किया है और इसमें टच स्क्रीन सेटअप कर्व कॉन्सेप्ट इंटीरियर डैशबोर्ड पर कम बटन के साथ फ्री स्टेरिंग के अलावा 10.25 इंच का फूल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जैसे खास फीचर्स दिए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देखें ऑफर

टाटा कंपनी अपनी इस एसयूवी को 7वीं यूनिवर्सिटी को सेलिब्रेट करते हुए अपने ग्राहकों के लिए लिस्ट किया है। इस बंपर ऑफर में आप कंपनी की नेक्सन के स्मार्ट पेट्रोल वेरिएंट को₹16000 और स्मार्ट प्लस वेरिएंट को ₹20000 के अलावा पूरे पेट्रोल और डीजल पर ₹30000 का डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा क्रिएटिव प्लस पेट्रोल/डीजल पर 80000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है.