पंचायत के ‘सचिव जी’ रियल लाइफ में चलाते हैं ये लग्जरी कार, जानिए- कितनी है कीमत…

Panchayat Sachiv Ji Car Collection : हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन तो आप लोगों ने देख लिया होगा। आपको पंचायत वेब सीरीज के सचिव जी जितेंद्र कुमार के बारे में भी पता होगा।

इनकी एक्टिंग और रिंकी के साथ लव केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस सीरीज के हर सीजन में सचिन जी एक पुरानी बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन रियल लाइफ में वह एक महंगी और खूबसूरत कार के मालिक हैं।

आपको बता दें कि जितेंद्र कुमार ने साल 2022 में ब्रांड न्यू मिनी कंट्रीमैन (Mini Countryman) ख़रीदा था। यह BMW की सब-ब्रांड है जिसकी प्रीमियम कारें आती हैं। भारत में इस कार की कीमत करीब 42 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। पहले इन्हे बाहर से खरीदा जाता था, लेकिन अब इन्हे भारत में ही बनाया जाने लगा है।

सचिव जी की कार में क्या है खास

मिनी कंट्रीमैन चार दरवाजे वाली एक फेमस ब्रिटिश कार ब्रांड मिनी की कार है। रेगुलर 2 दरवाजे वाली मिनी से कंट्रीमैन का डिज़ाइन थोड़ा अलग है। ये उससे ज्यादा चौड़ी और लंबी है। कंट्रीमैन में आपको चौकोर हेडलैंप, चारो तरफ काला बॉर्डर और फ्रंट से जबरदस्त लुक दिया गया है। इसमें LED प्रोजेक्टर लैंप भी दिए गए है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

डिज़ाइन और इंजन और पावर

मिनी कंट्रीमैन में फॉग लैंप और फ्रंट में बड़ा बंपर दिया गया है। जितेंद्र कुमार यानी पंचायत के सचिव जी के पास ड्यूल टोन ग्रे कलर में ये कार मौजूद है। उन्होंने कंट्रीमैन के एस वैरिएंट को ख़रीदा था, जिसमें कंपनी 2.0 लीटर का फोर सिलेंडर टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन देती है।