मार्केट में आ गया Mahindra Thar का नया अवतार, देखें- कीमत और खासियत….

Mahindra Thar Earth : देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ऐंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने भारतीय बाजार में अपनी मशहूर एसयूवी महिंद्र थार (Mahindra Thar) को नए एडिशन के साथ लॉन्च किया है.

कंपनी ने 3 डोर वर्जन में थार अर्थ (Mahindra Thar Earth) एडिशन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. अगर आप इस एडिशन को खरीदना चाहते हैं या प्लान बना रहे हैं तो आइए जान लेते हैं कि इसकी कीमत और इसमें क्या कुछ खास दिया गया है?

क्या कुछ खास है इस एडिशन में?

  • इसके एक्सटीरियर की बात करें तो कंपनी में दरवाजों और रियर फेंडर पर डुन डेजर्ट इंस्पायर्ड डिकेल्स और ग्राफिक का इस्तेमाल किया है. जबकि सिल्वर फिनिश अलॉय व्हील और स्क्वायर शेप 3D Earth Edition की बैचिंग का इस्तेमाल किया जो इसे बेहद खास बनाती है.
  • इसके इंटीरियर की बात की जाए तो उसके अंदर की तरफ एक समान प्रिंट स्क्रीन दिया गया है. जिसमे बीज और ब्लैक के साथ ड्यूल टोन पेंट देखा जा रहा है. लेदर अपहोल्डहिस्ट्री के साथ की बीन के साथ-साथ प्रीमियम बनाने की कोशिश की गई है.
  • वहीं स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब के अलावा गियर कंसोल पर महिंद्रा लोगो जैसे कॉम्पोनेंट्स पर डार्क क्रोम फिनिश किया गया है, क्योंकि इसे थोड़ा और आकर्षक रूप मिल जाता है. इसके अलावा इसमें इसके विभिन्न फीचर्स रेगुलर LX वेरिएंट जैसे ही दिए गए हैं.

किस वेरिएंट की कितनी कीमत ?

वहीं, इस एडिशन की कीमत के बारे में बात करें तो Mahindra Thar Earth Edition के Petrol MT 4WD की कीमत 15.4 लाख रुपए एक्स शोरूम है और इसके पेट्रोल AT 4WD की कीमत 16.99 लाख रुपए है. वहीं डीजल MT 4WD के लिए 16.15 लाख रुपए और डीजल AT 4WD की कीमत 17.6 लाख रुपए एक्स शोरूम तय किया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्या है पावर और परफॉर्मेंस

इसकी पावर और परफॉर्मेंस की बात करें तो इसके इंजन मेकैनिज्म में कोई बदलाव नहीं देखने को मिल रहा है. महिंद्रा की महिंद्रा थार एडिशन (Mahindra Thar Earth Edition) 4×4 वेरिएंट में मिल रहा है. जिसमें पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन शामिल है इसका 2.0 लीटर पेट्रोल यूनिट 152hp का पावर और 300एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. जिसमें 6 स्पीड ऑटोमेटिक और 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स दिया गया है.

Leave a Comment