मात्र ₹26,000 में अभी खरीदें Hero Passion Pro, यहाँ मिल रहा शानदार ऑफर…

Hero Passion Pro : भारतीय बाइक बाजार में हर समय नई बाइकों के अलावा पुरानी यानी सेकंड हैंड बाइकों की भी बिक्री तेजी से हो रही है. ऐसे में जो लोग नई बाइक नहीं खड़े पाते हैं उनके लिए सेकंड हैंड बाइक एक बढ़िया ऑप्शन है और उनका बजट भी बच जाता है तो ऐसे में अगर आप अपने लिए कम बजट वाली एक बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो OLX पर Hero Motocorp की Hero Passion Pro 2012 मॉडल आधी से भी कम कीमत में पेश की गई है. जिसे आप खरीद सकते हैं. आइए इसके बारे में और जान लेते हैं..

इंजन और माइलेज

वहीं कंपनी की ये 2012, Passion X Pro को नए एलॉय व्हील्स और फ्रंट डिस्क ब्रेक्स के साथ लॉन्च साथ साथ 97.2cc एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन से लैस किया गया है, जो इस बाइक को और मजबूत बनाता है. वहीं ये बाइक प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 55km का रेंज कवर करती है.

यहां मिल रहा तगड़ा छूट

दरअसल, अगर आप हीरो की इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसे आप ओएलएक्स पर ₹26000 की कीमत नहीं खरीद सकते हैं. इस बाइक को अब तक कुल 28000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है और इसे खरीदने के लिए आपको जयपुर राजस्थान जाना होगा. इसके अलावा यह बाइक सेल्फ स्टार्ट और बेहतर कंडीशन में है अधिक जानकारी के लिए आप ओएलएक्स पर जाकर देख सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नोट:- ऊपर बताए गए आर्टिकल में बाइक के कीमत और कंडीशन की जानकारी ओएलएक्स से ली गई है. ऐसे में जब भी आप इस तरह की बाइक खरीदने का प्लान बनाएं या खरीदने जाए तो उसके बारे में पूरी जानकारी अच्छी तरीके से इकट्ठा कर लें. वरना आपके साथ धोखा भी हो सकता है.