मात्र ₹3,506 की EMI पर खरीदे 120Km की रेंज वाली ये Electric Scooter, जानिए- डिटेल में…

Benling Aura Scooter : भारतीय मार्केट में ₹1 लाख में आने वाली E-Scooter का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में आप Benling Aura स्कूटर को थोड़े से डाउन पेमेंट और ₹ 3,506 Per Month EMI पर घर ला सकते हैं। जैसा कि हम जानते हैं हर किसी के पास स्कूटर लेने के लिए पर्याप्त बजट नहीं होता इसीलिए EMI Plans बाजार में ले गए हैं ताकि छोटे से छोटे लोग भी अपनी ड्रीम स्कूटर खरीद सके।

अगर आप एक Benling का स्कूटर लेने का सोच रहे हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए है इस खबर में हम Benling Aura स्कूटर की कीमत, EMI कैलकुलेटर, माइलेज, इंजन, पावर और लोन Period के बारे में जानेंगे।

Benling Aura स्कूटर EMI कैलकुलेटर

Benling Aura स्कूटर की EMI की बात करी जाए तो वह 3,506 रुपए पर महीने से चालू हो जाती है और इसका लोन पीरियड 36 Months का होता है जो की @9.45% Interest रेट पर देना होता है और ₹ 3,506 Per Month तब देने होते हैं जब आपका लोन अमाउंट ₹ 1,09,514 हो। हर एक वेरिएंट का अलग लोन अमाउंट होता है और अलग EMI Cost होती है।

Benling Aura EMI₹ 3,506 Per Month
लोन Period36 Months
@Loan % Interest रेट @9.45% Interest
लोन अमाउंट₹ 1,09,514
वेरिएंटसब वेरिएंट के लिए अलग है EMI Cost

Benling Aura स्कूटर की कुछ खास बातें

अगर Benling Aura स्कूटर की बैटरी की क्षमता या पावर की बात करी जाए तो यह दमदार बैटरी के साथ आती है जो की 2.88 kWh है और साथ में दमदार मोटर भी दिया गया है जो कि 3.2 kW का है। इस स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो यह Ex-Showroom प्राइस पर 1.22 Lakh रुपए से शुरू होकर 1.31 लाख रुपए तक जाती है। Benling Aura स्कूटर को चार्ज करने में 4 Hours लगता है और 120 Km/Charge की रेंज देती है।