Honda Activa i : मात्र 18 हजार में मिल रही 60Kmpl माइलेज वाली स्कूटर, जानें- क्या है डील..

Honda Activa i : अगर आप एक नया स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन आपका बजट नहीं है तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा ही बेहद खास डील लेकर आया है.

जहां से आप होंडा मोटर की होंडा एक्टिवा-ई स्कूटर (Honda Activa i Scooter) को केवल 18,000 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं यह स्कूटर बेहतर कंडीशन और कम दूरी चली हुई है. आइए इस डील के बारे में जानते हैं.

यहां देखें डील

अगर आप होंडा की इस स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपको दिल्ली के शाहीन बाग में मिल रही है जिसे OLX पर 2012 मॉडल स्कूटर के रूप में पेश किया गया है. जिसे अब तक कुल 41,376 किलोमीटर दूरी तक चलाया जा चुका है.

वहीं स्कूटर के बॉडी और तमाम पार्ट्स में इसी तरह की कोई खराबी देखने को नहीं मिल रही है और इसे आप ₹18000 की कीमत में खरीद सकते हैं. हालांकि इसकी कीमत मार्केट में 60 हजार रुपए के आस पास थी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ध्यान रहें

वहीं, अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इसके फीचर्स, इंजन और इसके बैटरी के अलावा इसके माइलेज के बारे में जरूर पता करें. क्योंकि यह स्कूटर 2012 मॉडल है और मार्केट में इसकी सप्लाई बंद करती गई है.

नोट:- ऊपर बताए गए स्कूटर के बारे में कीमत और सभी जानकारी ओएलएक्स से ली गई है, इसीलिए इस जानकारी की पुष्टि हम नहीं करते हैं. लेकिन अगर आपसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप अच्छी तरीके से जानकारी इकट्ठा करने के बाद ही इसे खरीदें.