56 मिनट में चार्ज..421Km रेंज..आम आदमी के लिए बेस्ट है TATA की ये Electric Car, जानें- कीमत..

Tata Punch EV Car : देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण कई लोगों ने कार चलाना ही बंद कर दिया है उन्हीं लोगों के लिए आई है यह शानदार Electric Car जो कम समय में ज्यादा से ज्यादा रेंज कवर कर सकती है.

ताकि, कार को बार-बार चार्ज न करना पड़े और कीमत भी ज्यादा नहीं है। आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से Tata Punch EV कार के बारे में बताएंगे। जो एडवांस्ड फीचर के साथ मार्केट में ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है।

Tata Punch EV कार के फीचर्स

Tata Punch EV Car मे Wireless Android ऑटो और Apple कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाली 10.25-inch Full Digital ड्राइवर डिस्प्ले, Air प्यूरीफायर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, और Sunroof जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

पैसेंजर की सेफ्टी के लिए Tata Punch EV कार में 6 Airbag, 360 डिग्री Camera, इलेक्ट्रॉनिक Stability कंट्रोल, और ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक Parking ब्रेक जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Tata Punch EV कार का  Charging Time और रेंज 

Tata Punch EV कार एक बार की चार्जिंग में 315 – 421 किलोमीटर आराम से चल सकती है और यह एक 5 सीटर कार है और इस कार का चार्जिंग टाइम AC upto 3.6h 3.3 kw (10-100%) है और चार्जिंग टाइम DC 56 min-50 kw(10-80%) है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Punch EV कार की कीमत और बैटरी क्षमता 

Tata Punch EV Car की कीमत 10.99 लाख रुपये से 15.49 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इस कार के इंजन की पावर 80.46 – 120.69 बीएचपी है और इसकी बैटरी की क्षमता 25 – 35 kwh है।