गजब का ऑफर! महज 4 लाख की कार पर मिल रहा 60 हजार डिस्काउंट, जानिए- डिटेल में…

Maruti : अगर आप भी जल्दी कोई कर खरीदना चाहते हैं जो आपकी मिडिल क्लास फैमिली के बजट में भी हो तो अब Maruti आपके लिए अपनी एंट्री लेवल और देश की सबसे सस्ती कार Alto K10 पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। मई महीने में इस हैचबैक कार पर आपको 63,100 रुपये की बनपर छूट दी जा रही है।

इस कार पर कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट और कॉरपोरेट डिस्काउंट जैसे कई ऑफर दे रही है। इसे खरीदने पर 45,000 रुपये का कैश डिस्काउंट 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 31,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जा। Alto K10 की शुरुआती कीमत 3.90 लाख रुपये है।

फीचर्स और स्पेशफिकेशन

Maruti की Alto K10 कार नए प्लेटफार्म Heartect पर बेस्ड है। इस कार में न्यू जेन K-Series 1.0L ड्यूल जेट, ड्यूल VVT इंजन दिया गया है। ये अधिकतम 49kW की पावर और 89Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस कंपनी का ऑटोमेटिक वेरिएन्ट 24.90 kmpl का माइलेज और मैन्युअल वेरिएन्ट 24.39 kmpl का माइलेज देती है। इसका CNG वेरिएन्ट 33.85 kmpl का माइलेज देती है।

Maruti Suzuki की Alto K10 में 7 इंच की फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है और इसमें पहले से ही एस-प्रेसो, सेलेरियो और वेगनआर में दे चुकी है। इसमें एंड्राइड ऑटो के अलावा USB, इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले, ब्लूटूथ और ऑक्स केबल भी सपोर्ट करता है। इसमें नई डिज़ाइन का स्टीयरिंग व्हील दिया गया है और इसी पर ही माउंटेड कंट्रोल इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसके अलावा इसमें ABS के साथ EBD और रिवर्स पार्किंग सेंसर भी मिलता है। इसमें रिवर्स पार्किंग सेंसर, प्री टेंशनर एंड फोर्स लिमिट फ्रंट सीट बेल्ट मिलेगा। Maruti Suzuki की इस कार में स्पीड सेंसनिंग ऑटो डोर लॉक और हाई स्पीड अलर्ट के साथ अन्य कई सेफ्टी फीचर्स भी मिलते है। इसमें आपको 6 कलर ऑप्शन स्पीडी ब्लू, सीजलिंग रेड, सिल्की वाइट, सॉलिड वाइट, अर्थ गोल्ड और ग्रेनाइट ग्रे कलर मिलते है।