ये स्टाइलिश Electric Bike खरीदने पर मिलेगी ₹40,000 की छूट, देती है 185Km की रेंज…

Oben Rorr Electric Bike : देशभर में तेजी से इलेक्ट्रिक बाईकों की एंट्री हो रही है. ऐसे में इसी बीच बेंगलुरु की एक बाइक स्टार्टअप ओबेन रोर इलेक्ट्रिक (Oben Rorr Electric) की ओर से एक नई इलेक्ट्रिक बाइक को मार्केट में 1.10 लख रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है.

ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मार्केट में लॉन्च हुई इस इलेक्ट्रिक बाइक को देख सकते हैं. जिसके फीचर्स और माइलेज के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है.

माइलेज भी जबरदस्त

वहीं ओबेन रोर इलेक्ट्रिक (Oben Rorr Electric) की ओर से एक नई इलेक्ट्रिक बाइक में 8 किलोवॉट की इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है. इसके माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि इस सिंगल चार्ज में 187 किलोमीटर दूर तक दौड़ा सकते हैं और इसकी टॉप स्पीड लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटा की हैं.

अभी खरीदें और पाएं 40 हजार रुपए की छूट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बता दें कि, दिल्ली में इस इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्चिग के दौरान भी कंपनी की ओर से पहले 100 लोगों की खरीद पर लगभग ₹40,000 का छूट दिया जा रहा है. अगर आप इस बाइक का इंतजार कर रहे थे या खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अभी खरीदे और ₹40000 की छूट के साथ इस 70,000 रुपए एक्स शोरूम की कीमत में खरीद सकते हैं.

कंपनी के एमडी का बयान

इस इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मधुमिता अग्रवाल की ओर से कहा गया कि, इस बाइक को मेड इन इंडिया के रूप में तैयार किया गया है. इसके डिजाइन को भी पूरे तरीके से भारतीय रूप दिया गया है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जैसे ही हम अपनी पहली बाइक को मार्केट में लॉन्च किया तो दिल्ली में सबसे ज्यादा इसे पसंद किया गया तो आज के समय में भी दिल्ली ही हमारे लिए सबसे बड़ा मार्केट है और हम अपनी इस बाइक को मार्केट में इसी उम्मीद के साथ लांच कर रहे हैं, ताकि यह लोगों के बीच बेहतर माइलेज के लिए पसंद की जा सके.