गरीबों के बजट में मिल रही ये CNG Car, माइलेज है 30km के पार, देखिए-लिस्ट…

CNG Car Option : देशभर में लगातार पिछले दो सालों से पेट्रोल की कीमत में उछाल दिखा जा रहा है. जिसकी वजह से लोगों को बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है यही वजह है कि लोगों की जेब भी ढीली होती जा रही है.

ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नई कार खरीदना और पेट्रोल की कीमत से छुटकाना पाना चाहते हैं तो आपके लिए सीएनजी कार के बेस्ट ऑप्शन हो सकती है. तो आइए आज हम आपको तीन ऐसी कार के बारे में बताने वाले हैं जो आपके बजट में फिट बैठ जाएंगी.

Maruti Suzuki Wagon R

Maruti की Wagon R देशभर में सबसे अधिक बिकने वाली हैचबैक कारों में से एक है. ऐसे में अगर आप एक सीएनजी कार खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक बेहतर विकल्प है. इस कार की कीमत लगभग 6.45 लाख रुपए एक्स शोरूम है और इसे एक किलो सीएनजी में लगभग 34km तक रेंज कवर करती है.

Maruti Suzuki Alto K10

भारती बाजार में इस कार को भी काफी पसंद किया जाता है. अब तक इस कार की कुल बिक्री लगभग 50 हजार से अधिक यूनिट्स की बिक्री की जा चुकी है. वहीं कंपनी दावा करती है कि इसे एक किलो सीएनजी में 33 किलोमीटर दूर तक चलाया जा सकता है और इसकी कीमत 5.74 लाख रुपए एक्स शोरूम है.

Tata Punch

टाटा मोटर्स (Tata Motors) की Tata Punch कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार मानी जाती है. कंपनी की एसयूवी सेगमेंट की सबसे अधिक पसंद की जानें वाली कार है, जिसकी कीमत 7.23 लाख रुपए एक्स शोरूम है. वहीं कंपनी इसकी माइलेज को लेकर दावा करती है कि इसे एक किलो सीएनजी में 26.99km तक चला सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now