शानदार मौका! Honda City पर मिल रही 1.15 लाख की छूट, तुरंत करें ऑर्डर!

Honda City Offer : अगर आप भी अपने लिए कोई एक सेडान कार लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। क्योंकि अब मार्केट में हुंडई वरना (Hyundai Verna) को टक्कर देने के लिए होंडा सिटी (Honda City) काफी कम कीमत पर आपको मिल रही है। कंपनी द्वारा में के महीने में इस गाड़ी पर जबरदस्त छूट दी जा रही है।

अगर आप होंडा सिटी (Honda City) को इस महीने खरीदते हैं तो आपके करीब 1.15 लख रुपए का डिस्काउंट मिलता है। इसके अलावा कंपनी होंडा सिटी के हाइब्रिड मॉडल पर भी आपको 60,000 रुपये से ज्यादा की छूट दे रही है। आईए देखते हैं इसको पूरी डिटेल विस्तार से…..

Honda City पर 1.15 लाख की छूट

आपको बता दें कि Honda City के टॉप मॉडल पर 88,000 रुपये जबकि निचले वेरिएन्ट पर 78,000 रुपये की छूट मिल रही है। इसके अलावा कंपनी ने अपनी Honda City कार को कुछ मामूली सेफ्टी फीचर्स के साथ में अपडेट किया है। इस अपडेट से होंडा 58,000 रुपये तक के लाभ के साथ केवल V (MT और CVT) और VX (केवल MT) की पेशकश कर रही है।

एलीगेंट वेरिएन्ट पर कितनी छूट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जबकि कंपनी ने अपने Honda City एलीगेंट वेरिएन्ट को पिछले साल लॉन्च किया था, उस पर 1.15 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस खास वेरिएन्ट में LED हाई माउंट स्टॉप लैंप और अन्य कॉस्मेटिक बदलावों के साथ बूट पर एक एक्स्ट्रा रियर स्पॉयलर मिलता है।

Honda City में 1.5 लीटर, चार सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो अधिकतम 121bhp की पावर और 145Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। ये 6-स्पीड मैन्युअल या CVT गियरबॉक्स के साथ आपको मिलती है। ये मार्केट में Hyundai Verna, Skoda Slavia, WolkesWagon Vurts और Maruti Suzuki Ciaz जैसे मीडियम सेडान को टक्कर देगी।

City हाइब्रिड 65,000 रुपये की छूट

इसके अलावा कंपनी केवल Honda City Hybrid मॉडल पर मई 2024 में 65,000 रुपये की छूट दे रही है। ये 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और दो इलेक्ट्रिक मोटर्स से संचालित होती है और दोनों मे e-CVT गियरबॉक्स दिया हुआ है।